Home झारखंड भाजपा के ऑफिस का मच्छर भी झामुमो से नफ़रत करता है: डॉ. निशिकांत दुबे

भाजपा के ऑफिस का मच्छर भी झामुमो से नफ़रत करता है: डॉ. निशिकांत दुबे

0
भाजपा के ऑफिस का मच्छर भी झामुमो से नफ़रत करता है: डॉ. निशिकांत दुबे

झामुमो के महासचिव पंकज मिश्रा के जेल जाने के बाद से ही पार्टी में खलबली मच गई है और जेएमएम पार्टी बौखला गई है। झामुमो के 21 विधायक ने बगावत भी कर दी है। ऐसा कहना भाजपा के सांसद डॉ निशिकांत दुबे का है। आज भाजपा के कई बड़े नेताओं ने झामुमो के खिलाफ ट्वीट करते हुए बुरी तरह से पार्टी को घेरा और कई। इल्जाम लगाए। मुख्यमंत्री पर वंशवाद का भी आरोप लगाया। संसद निशिकांत दुबे ने तो यह भी कह दिया कि भाजपा के ऑफिस का मच्छर भी झामुमो से नफरत करता है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड की जेएमएम यानी ‘ झारखंड माल मुद्रा पार्टी’ एक डूबता जहाज है, क्योंकि वंशवाद के बुनियाद पर एक अयोग्य के हाथ में सत्ता दे दी गई है जिससे चारों तरफ लूट मची है।

सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने कहा – “झामुमो के महासचिव पंकज के जेल जाने के बाद पार्टी बौखला गई है ।झामुमो के 21 विधायक ने बग़ावत कर दी है ।मुख्यमंत्री के परिवार में ही बग़ावत है,इसलिए ख़याली पुलाव बना रहे हैं,भाजपा चोरों की जमात व भ्रष्टाचारी पार्टी से लड़ रही है ।भाजपा के ऑफिस का मच्छर भी झामुमो से नफ़रत करता है”

आपको बता दें ईडी द्वारा मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी, जिसमें भारी मात्रा में नगदी बरामद हुआ था। बाद में 19 जुलाई को पंकज मिश्रा से पूछताछ की गई, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पंकज मिश्रा के गिरफ्तारी के बाद से ही विपक्ष के नेता मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं।

ईडी ने झारखंड अब तक अवैध ₹36.58 करोड़ में जब्त किए

ईडी ने ट्वीट करते हुए बताया है कि झारखंड में विभिन्न बैंक खातों में पड़े अवैध खनन से उत्पन्न 11.88 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की है। वर्तमान जब्ती के साथ झारखंड में खनन आदि से अवैध रूप से उत्पन्न 36.58 करोड़ रुपये की कुल नकदी और बैंक बैलेंस को जब्त कर लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here